Saturday , September , 21 , 2024

युवा दिवस पर सुरखी विधानसभा में मंत्री पुत्र आकाश सिंह राजपूत ने आयोजित करवाया 'रन फॉर यूथ' कार्यक्रम, सैकड़ों युवा हुए शामिल

युवा दिवस पर सुरखी विधानसभा में मंत्री पुत्र आकाश सिंह राजपूत ने आयोजित करवाया 'रन फॉर यूथ' कार्यक्रम, सैकड़ों युवा हुए शामिल

सागर, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के पुत्र व युवा भाजपा नेता आकाश सिंह राजपूत लगातार सुरखी विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं। स्वामी विवेकानंद की जयंती 'युवा दिवस' के मौके पर भी उनकी सक्रीयता देखने को मिली। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्होने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राजा बिलहरा में रन फॉर यूथ का आयोजन किया। युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती पर इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए। आयोजन में सुरखी और आसपास के क्षेत्र से युवा इसमें शामिल हुए। 


विवेकानंद भारतीय संस्कृति के महान प्रचारक : आकाश सिंह राजपूत
इस अवसर पर युवा नेता आकाश सिंह राजपूत ने कहा कि स्वामी विवेकानंद भारतीय संस्कृति के महान प्रचारक हैं। विवेकानंद ने विश्व में भारतीय संस्कृति को नई पहचान दी। 
 

आयोजन का उद्देश्य युवाओं को विवेकानंद के आदर्शो को बताना
आकाश सिंह राजपूत के अनुसार रन फॉर यूथ आयोजित करने का उद्देश्य आज की युवा पीढ़ी को हमारी सनातन संस्कृति को बताना। स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर चलकर भारत की अलग पहचान आज का युवा बनाए। उन्होने विवेकानंद से जुड़ी कई प्रेरक बातें युवाओं को बतायीं।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का विधानसभा क्षेत्र है सुरखी
सुरखी विधानसभा राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का विधानसभा क्षेत्र हैं। गोविंद सिंह राजपूत के पुत्र आकाश सिंह राजपूत क्षेत्र में सक्रीय रहकर लोगों की समस्याओं को सुन समझकर उनके निराकरण के प्रयास लगातार करते आ रहे हैं।

Comments

Add Comment